iBharat.org भारत का अपना स्वदेशी सर्च इंजन

iBharat.org भारत का अपना स्वदेशी सर्च इंजन

आई भारत, भारत का अपना स्वदेशी सर्च इंजन हैं। आई भारत की शुरुआत एक सपने के साथ हुई थी. सपना था भारत का अपना सर्च इंजन हो ताकि भारत आत्मनिर्भर बन सके। हम वैसे तो आज़ाद हैं, लेकिन हमें इंटरनेट पर आज भी आज़ाद होना हैं। आज भी इंटरनेट पर विदेशी कम्पनियों का बोलबाला हैं।

हम एक ऐसा सर्च इंजन बनाना चाहते हैं जो पूरी तरह से वास्तविक हो। हमने आई भारत को इस तरह से डिजाइन किया हैं ताकि लोग केटेगरी के हिसाब से सर्च कर सके जैसे स्वदेशी एवं सत्यापित।

हमारा मानना हैं की लोग स्वदेशी को उपयोग करे ताकि हमारा देश भारत आत्मनिर्भर बन सके, इसी मकसद के साथ हमने स्वदेशी वेबसाइटो को खोजने के लिए स्वदेशी विक्लप दिया हैं।

आजकल इंटरनेट पर फर्जी लोगो की भरमार हैं, जैसे किसी भी बैंक या कम्पनी का नंबर या वेबसाइट खोजनी हो तो लाखो फर्जी वेबसाइट हमारे सामने आ जाती हैं। जिसे लोग गलत तरीके से रैंक करवा देते हैं और कुछ लोग ऐसी वेबसाइट के या फ़ोन नंबर के चक्कर मैं आकर अपनी जीवन भर की कमाई गवा देते हैं।

ऑनलाइन फर्जीवाड़े से बचने के लिए हमने सत्यापित वेबसाइट को खोजने का विक्लप दिया हैं, ताकि हर कोई आसानी से अपनी काम की वेबसाइट खोज सके, ताकि ऑनलाइन होने वाली धोखाधड़ी से बचा जा सके।

आई भारत को बनाने मैं हमारी टीम ने कड़ी मेहनत की तभी ये स्वदेशी सर्च इंजन बनकर तैयार हुआ।

हमारी टीम की तरफ से आई भारत को और भी उपयोगी बनाने की कोशिश लगातार जारी है लेकिन इस यात्रा मैं अगर आप हमारा साथ देंगे तो हमें इसे बनाने मै सहयोग होगा।

हमारा सहयोग करने के लिए आप हमारे सर्च इंजन को साझा कर सकते है। हमें मालूम हैं ये बहुत बड़ा प्रोजेक्ट फिर भी इसे बनाने के लिए हमने हिमत दिखाई हैं। हमें उम्मीद हैं इस यात्रा मै आप हमारा साथ जरूर देंगे।

स्वदेशी सर्च इंजन के बारे में

हमने उपयोगकर्ताओं के लिए सुगम इंटरनेट की सूविधा के लिए स्वदेशी सर्च इंजन को डिज़ाइन किया है। हमने हमेशा प्रत्येक कार्य के लिए देशभक्ति का सार विकसित किया है, और अब हमारा स्वदेशी सर्च इंजन के परिणामों में भी स्वदेशी को बढ़ावा देने के साथ भारतीयों का अभिवादन करने के लिए तैयार है।

हमारे स्वदेशी सर्च इंजन को सर्च बार में रखे गए वाक्यांशों के बदले में माइक्रोसेकंड के अन्दर लाखों उत्तरों को इकट्ठा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

हमारे वेब क्रॉलर को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों स्रोतों से परिणाम निकालने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और हम परिणामो को सत्यापित करके प्रदान करने के लिए कुछ अनुकूलित सुविधाओं के साथ प्रोग्राम कर रहे है, ताकि सटीक जानकारी प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सके।

स्वदेशी सर्च इंजन क्यों चुनें

यह सिर्फ एक सर्च इंजन नहीं है; इसके बजाय, यह भारतीयों को एकजुट होने और एक साथ बढ़ने के लिए प्रेरित करने का एक तरीका है। इस व्यक्तिगत सर्च इंजन के साथ, हम छोटे व्यवसायों और स्टार्ट-अप पर प्रकाश डालने की कोशिश कर रहे है ताकि उन्हें अंतरराष्ट्रीय बाजार से लड़ने का मौका मिल सके।

मूल रूप से वास्तविक परिणाम आपकी खोज को फ़िल्टर करने और आपके द्वारा खोजी जा रही सटीक जानकारी प्राप्त करने में आपकी सहायता करेंगे।

इसलिए, बेझिझक हमारे स्वदेशी सर्च इंजन को अपनाइये और इस गौरवपूर्ण राष्ट्र, भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कदम उठाएं। हमें सहयोग दीजिये; हमें प्रोत्साहित कीजिये ताकि हम अपनी सेवाओं को अगले स्तर तक बढ़ा सकें।

जय हिन्द – टीम आई भारत



Follow Us Facebook, Koo App, Twitter, and LinkedIn!


Share the blog


iBharat.org is a crawler-based search engine designed to make web content searching simple for the users based in India.